May 29, 2024

mustard oil : बढ़ती हुई महंगाई मे सरसों तेल की कीमतों मे गिरावट देखने को मिली जिससे खरीदारों के चेहरे पर आई मुसकान

Share Post

mustard oil : नमस्कार दोस्तो इन दिनो शादियो का सीजन चल रहा हे क्या आपके घर मे भी शादी हे । शादी मे कई मेहमान आते हे जिनके लिए भोजन बनया जाता हे । उसमे सरसों के तेल की बहुत ही अहम भूमिका रहती हे । अभी सरसों के तेल की कीमतो मे गिरावट दर्ज की गई हे । अगर आपका भी सरसों के तेल को खरीदने का विचार बन रहा हे तो जल्द ही खरीद लिए प्राप्त जानकारी से पता चला हे की आने वाले दिनो मे सरसों के तेल की कीमतो मे तेजी आ सकती हे ।

mustard oil : सरसों का तेल इन दिनो अपने हाई रेट से 50 से 60 रुपए प्रति लीटर सस्ता बिक रहा हे आप सरसों के तेल की ख़रीदारी कर अपने पेसो की बचत कर सकते हो । नही तो फिर बाद मे आपको अफसोस करना पड़ सकता हे ।

mustard oil : भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश मे सरसों के तेल की कीमत की बात करे तो यहा पर सरसों के तेल की कीमत 155 रुपए प्रति लीटर की हिसाब से खरीद सकते हो । जिला सीतापुर मे सरसों के तेल किमत 154 रुपए प्रति लीटर ओर जिला शाहजहांपुर मे सरसों के तेल की कीमत 156 रुपए प्रति लीटर ओर बदायूं मे सरसों के तेल की कीमत 153 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई हे ।

mustard oil : पश्चिमी यूपी के जिला मेरठ मे सरसों के तेल की कीमतो मे गिरावट देखने को मिली हे यहा सरसों के तेल की कीमत 156 रुपये प्रति लीटर है। जिला सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में भी सरसों तेल के की कीमत काफी कम हे यहा पर सरसों के तेल कीमत 154 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से खरीद सकते हे ।

यह भी पढे :- 

Sarso Bhav :- सरकार ने सरसों के भाव में की बढोतरी, सरसों का भाव हुआ ₹8500 रूपये/क्विंटल, यहा देखे लाइव रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *