May 26, 2024

Weather update : एक बार फिर मोसम ने ली करवट भारतीय मोसम विभाग ने इन राज्यो मे भारी बारिश की चेतावनी की जारी

Share Post

Weather update : नमस्कार दोस्तो एक बार फिर ली मोसम ने ली करवट देश के कई राज्यो भारतीय मोसम विभाग द्वारा बारिश होने की चेतावनी की जारी । बेसोम बरसात ने लोगो के लिए कई समस्या पेदा कर दी हे । देश के कुछ हिस्सो मे चक्रवाती तूफान लोगो के लिय आफत बना हुआ हे , पश्चिमी यूपी और उत्तराखंड करी इलाको मे बारिश होने की वजह से तापमान काफी नीचे खिसक गया हे ।

Weather update : देश के राज्यो के इलाको मे तेज हवा के साथ बादलो ने अपना डेरा डाल रखा हे । दक्षिणी भारत के कई क्षेत्रों मे भी मोसम के मिजाज मे परिवर्तन देखने को मिला हे , जहा पर तेज हवा के साथ बारिश देखने को मिल रहे इस बीच भारतीय मोसम विभाग ने भारत के कई राज्यो मे बारिश की चेतावनी जारी की हे ।

Weather update : इसका असर भारत के पूर्वी राज्यो पर भी देखने को मिला हे । अगले दो दिनो के लिए पश्चिमी हिमालयी के कई क्षेत्रों मे बिजली वह आँधी के साथ बारिश की चेतावनी जारी की हे ।

Weather update : आईएमडी के अनुसार अगले 2 दिनो तक भारत के कई राज्यो मे बिजली वह अंधी के साथ बारिश होने की चेतावनी जारी की हे । भारतीय मोसम विभाग की अनुसार 8 मई से 12 मई तक चक्रवाती तूफान के साथ बारिश देखने को मिल सकती हे ।

Weather update : भारतीय मोसम विभाग द्वारा केरल और माहे और कर्नाटक मे भारी बारिश की चेतावनी जारी की हे । 10 और 11 मई को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह मे तेज बारिश होने की संभावना हे ।

यह भी पढे :- 

Gold Price : सोना खरीदारो के लिए सोना खरीदने का एक सुनहरा मोका सोने के भाव आई गिरावट जानिए 24 ओर 22 केरेट सोने का ताजा भाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *