April 15, 2024

मात्र 9000 रूपये में आज ही घर लेकर आए Hero Splendor यहाँ देखे फाइनेंस प्लान

Share Post

Hero Splendor
हीरो मोटरकोर्प लिमिटेड कंपनी सबसे लोकप्रिय BIKE निर्माता कंपनी ने इसकी बाजार में बहुत ही शानदार बाइक लांच की हे इनमें से कुछ बाइक तो ऐसी हैं, जो बेहद पसंद की जा रही हैं। जैसे Hero Splendor की बात की जाए तो यह आजकल के युवाओ की पहली पसंद हे इस बाइक को आज भी बेहद पसंद की जाती है। यही नहीं यह बाइक कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। देखा जाए तो हीरो स्प्लेंडर प्लस को उसके दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक , बेहतरीन एवरेज के लिए पसंद किया जाता है। इसमें काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक ने अपने दमदार इंजन, शानदार फीचर्स, मजबूती और बेहतर माइलेज के चलते लोगों के दिलो में अपनी एक प्यारी छवि बना रखी है।

Hero Splendor
इस लेख में हम आपको हीरो स्प्लेंडर के बेस वेरिएंट की बात कर रहे हैं। इसकी शुरूआती कीमत 72,076 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन-रोड जाने पर कीमत 86,787 रुपये हो जाती है। अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपके पास 80 हजार का बजट नहीं है तो आप आसानी से फाइनेंस प्लान के माध्यम से इस बाइक को अपने घर ला सकते हे। आपको डाउनपेमेंट के तौर पर सिर्फ 9000 रुपये देने होंगे।

Hero Splendor
Hero Splendor Plus का फाइनेंस प्लान
अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो आपको बैंक से 78,787 रुपये का लोन लेना होगा। इसके बाद बाइक खरीदने के लिए 9000 रुपये की डाउनपेमेंट देनी होगी। बाकी की रकम चुकाने के लिए आपको 2,000 कुछ रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।
बैंक लोन को चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा। वहीं लोन की रकम के साथ 9.7 फीसदी सालाना दर से ब्याज देना होगा।

Hero Splendor
Hero Splendor Plus स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 ps की पावर और 8.02 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है।अवेरज की बात करें तो यह बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का अवेरज दे सकती है। माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *