May 13, 2024

Lahsun Bhav : मध्य प्रदेश की इस मंडी में लहसुन का भाव पहुंचा 61000 प्रति क्विंटल, लाइव नीलामी ने लहुसन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Share Post

Lahsun Bhav : नमस्कार किसान भाइयों आज हम इस लेख में लहसुन के भाव की जानकारी देने वाले है साथ ही बता दे मध्य प्रदेश की मंडी में लहसुन के भाव ने रिकार्ड थोड़ा दिया जिसके बाद भाव 61000 प्रति क्विंटल तक देखने को मिल रहा है । मध्य प्रदेश में लहसुन की खेती पड़े पैमाने पर की जाती है जिसके बाद लंबे समय से लहसुन के भाव में तेजी देखने को मिल रही हैं प्रदेश की इस मंडी में लहसुन का भाव 61000 प्रति क्विंटल तक देखने को मिल रहा है ।

 

इस मंडी में लहसुन का भाव 61000 रुपए क्विंटल

Lahsun Bhav : बता दे की पिपलिया मंडी में लहसुन का भाव 61000 प्रति क्विंटल तक देखने को मिल रहा है जो की रिकार्ड तोड भाव है । इस तरह का भाव देख किसानों में भी उत्साह देखा जा सकता है ।

Read More – मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, आने वाले 24 घंटे में मौसम में होंगे ये परिवर्तन, इन 12 जिलों के लोगो को रहना होगा सावधान

यहां देखे लहसुन की तेजी की रिपोर्ट

Lahsun Bhav : मध्य प्रदेश की पिपलिया मंडी में लहसुन के भाव में जोरदार तेजी देखने को मिली रही है लहसुन का भाव 61000 प्रति क्विंटल तक बिका है साथ ही हमने बताया कि भाव को देखता हुए किसानों में लहसुन के प्रति उत्सुकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *