May 26, 2024

Mustard oil : सुबह होते ही सरसों के तेल की किमतो मे आई गिरावट 1 लीटर की कीमत सुन खरीदारों की उमड़ी भीड़

Share Post

mustard oil : नमस्कार दोस्तो सरसों के तेल की कीमतों मे काफी गिरावट देखने को मिली हे , इन दिनों शादियो का सीजन चल रहा जिसके कारण खाद्य तेल की कीमतों मे इजाफा देखने को मिल रहा हे । अगर आप भी सरसों का तेल खरीदने का विचार बना रहे तो बिलकुल भी देर न करे ओर जलद ही खरीद लीजिये जानकारो की जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों मे तेल की कीमतों मे बदोत्तरी देखने को मिल सकती हे जिससे आपका शायद पछताना पड़ सकता हे ।

mustard oil : देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश मे सरसों के तेल की कीमत की बात करे तो यहा पर आपको 152 से 160 रुपये प्रति मे बिकता नजर आएगा । जिसकी आप ख़रीदारी कर सकते हे । जानकारो से प्राप्त जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों सरसों के तेल की कीमतों मे तेजी दर्ज की जाने वाली हे ।

mustard oil : अगर आप भी सरसों के तेल को खरीदने का विचार बना रहे हे अगर आप भी उत्तरप्रदेश राज्य के रहने वाले हे तो आपको बता दे की सरसों का तेल अपने उच्चतम स्तर से 55 रुपये लीटर सस्ता बिक रहा हे । यहा पर सरसों के तेल की किमत 155 रुपए प्रति लीटर हे ।

mustard oil : सीतापुर मे भी सरसों के तेल की कीमत बहुत ही कम हे यहा पर सरसों के तेल की कीमत 154 रुपये लीटर हे । जिला बदायूं सरसों के तेल की कीमत की बात की जाए तो यहा पर सरसों के तेल की कीमत 156 रुपए प्रति लीटर हे । शाहजहांपुर मे सरसों के तेल का भाव 153 रुपए लीटर जिसकी आप ख़रीदारी कर पेसो की बचत कर सकते हे ।

mustard oil : इसके अलावा जिला मुजफ्फरनगर मे सरसों का तेल ओर भी सस्ता बिकता नजर आया हे यहा पर सरसों के तेल की किमत 153 रुपये लीटर हे । जिसे आप बहुत ही सस्ते मे खरीदकर घर ला सकते हे ओर पेसो की बचत कर सकते हो ।

यह भी पढे :- 

UJJAIN MANDI BHAV :- उज्जैन मंडी भाव – दिनांक – 11 मई 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *