April 23, 2024
Tata Nano EV

Tata Nano EV : TATA लाएगा सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार,लल्लनटॉप फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ से मार्केट में करेगी राज

Share Post

Tata Nano EV : TATA ला रहा सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार,लल्लनटॉप फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ से मार्केट में करेगी राजआज हम आपको इस पोस्ट मे Tata Nano EV के बारे में बताएंगे देखा जाए तो लोगों को बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों के कारण इलेक्ट्रिक व्हीकल ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं। लेकिन इलेक्ट्रिक व्हीकल काफी ज्यादा महंगे होने के कारण भारतीय लोगों को पेट्रोल से चलने वाली सस्ती हैचबैक कारें सही लगती है।

Tata Nano EV : TATA ला रहा  सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार,लल्लनटॉप फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ से मार्केट में करेगी राज

Tata Nano EV
sources by youtube

read more: MP Weather Update  : सावधान ! मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश होने की दी चेतवानी ,बारिश के आखरी दिनों में मौसम की होगी मेहरबानी

लेकिन भविष्य में भारत में सस्ती इलेक्ट्रिक कारें भी मौजूद होगी जिनमें MG एयर के साथ Tata Nano का नाम भी शामिल है। आपको जानकर हैरानी होगी कि Tata कंपनी के मालिक रतन टाटा के पास Nano का इलेक्ट्रिक वर्जन मौजूद है और इसे इलेक्ट्रा ईवी ने खास तौर पर बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही Tata Nano EV जयेम नियो के नाम से सड़को पर दौड़ती हुई मिलेगी। इसके साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम होगी।

कब लॉन्च होगी Tata Nano EV

Tata Nano EV
sources by youtube

Tata Nano EV : TATA  ला रहा सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार,लल्लनटॉप फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ से मार्केट में करेगी राज

आपको बता दें कि साल 2018 में बेंगलुरु की एक कंपनी जयेम ने Nano EV को जयेम नियो इलेक्ट्रिक के रूप में पेश किया था। अब इसकी 400 यूनिट कैब सर्विस देने वाली कंपनी एग्रीगेटर ओला को देने का फैसला किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि भविष्य में जयेम नियो को आम इंसान भी खरीद सकेंगे और ये जल्द ही ग्राहकों के लिए बाजार में पेश की जाएगी।

Description:आज हमने आपको इस पोस्ट में Tata Nano EV के बारे में बताया है जिसको हमने सोशल मीडिया न्यूज़ पेपर के माध्यम से एकत्रित करके आपको अपडेट दी है इसमें कोई त्रुटि हो तो हमारी वेबसाइटtodaymandibhav.net की कोई जिम्मेदारी नहीं है अगर आपको यह खबर अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *