April 23, 2024
Hero Electric Optima CX

Hero Electric Optima CX : माइलेज का बाप मार्केट में आया बवंडर मचाने ,ट्नाटन फीचर्स से करेगा लोगों के दिलो पर राज

Share Post

Hero Electric Optima CX : माइलेज का बाप मार्केट में आया बवंडर मचाने ,ट्नाटन फीचर्स से करेगा लोगों के दिलो पर राजआज हम आपको इस पोस्ट में Hero Electric Optima CX के बारे में बताएंगे बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की हाई डिमांड है।  इसी सेगमेंट में हीरो का एक धाकड़ स्कूटर है Optima CX. इस स्कूटर में धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ 42 Kmph की टॉप स्पीड मिलती है। 70 हजार से कम कीमत में मिलने वाले इस स्कूटर में 550 W की धाकड़ पावर मिलती है।

स्कूटर के दो वेरिएंट ऑफर किए जा रहे

Hero Electric Optima CX में आरामदायक सफर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर लगाए गए हैं। जानकारी के अनुसार फिलहाल यह स्कूटर दो बैटरी ऑप्शन में ऑप्शन किया गया है। बाजार में स्कूटर के City Speed (HX) और Comfort Speed (LX) दो वेरिएंट आते हैं।

Hero Electric Optima CX
sources by youtube

Hero Electric Optima सेफ्टी के लिए स्कूटर में ड्रम ब्रेक

Hero Electric Optima CX में सिंगल बैटरी का वेरिएंट 82 Km की ड्राइविंग रेज और दो बैटरी का वर्जन 122 km की ड्राइविंग रेंज देता है। सेफ्टी के लिए स्कूटर के अगले और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह कंपनी का हाई परफॉमेंस स्कूटर है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 67,329 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

स्कूटर महज 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है

Hero Electric Optima CX में बाजार में आठ अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन ऑफर किए जाते हैं। स्कूटर का कुल वजन 72.5 kg का है, जिससे सड़क पर इसे कंट्रोल करना आसान है। स्कूटर महज 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें फास्ट चार्जर से चार्ज करने का भी ऑप्शन है।

सेफ्टी के लिए कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम

Hero Electric Optima CX
sources by youtube

Hero Electric Optima CX : माइलेज का बाप मार्केट में आया बवंडर मचाने ,ट्नाटन फीचर्स से करेगा लोगों के दिलो पर राज

Hero Electric Optima CX डैशिंग स्कूटर 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें 550 W की धाकड़ पावर है। इसमें 1,200 W की अधिकतम पावर जेनरेट होती है। स्कूटर में सेफ्टी के लिए कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। जो अचानक ब्रेक लगाने, टायर के फिसलने या सड़क हादसे के दौरान दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करता है।

read more:New Maruti Swift  : Tata punch का मुकाबला करेगी यह पॉवरफुल इंजन वाली दबंग कार ,35 km की माइलेज के साथ करेगी सड़को पर राज 

स्कूटर में 140 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस

Hero Electric Optima CX का टॉप वेरिएंट 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। स्कूटर में 140 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है, जिससे इसे कम जगह से मोड़ने में दिक्कत नहीं होती है। स्कूटर में ओडोमीटर, डिजिटल टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। बाजार में यह स्कूटर TVS X EV, LML Star, Gleev Motors Protos और Suzuki Burgman Electric को टक्कर देता है।

Description :आज हमने आपको इस पोस्ट में Hero Electric Optima CX  के बारे में पूरी जानकारी दीजिए जिसको हमने सोशल मीडिया न्यूज़पेपर के माध्यम से एकत्रित करके आपको अपडेट दी है इसमें कोई त्रुटि हो तो हमारी वेबसाइट todaymandibhav.net की कोई जिम्मेदारी नहीं है , अगर आपको यह खबर अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *