April 15, 2024
Honda Livo Bike

Honda Livo Bike : Honda ने पेश को लड़को का रुतबा बड़ाने के लिए दबंग बाइक ,Luxsury लुक की लड़किया होंगी दीवानी,जाने कीमत

Share Post

Honda Livo Bike : Honda ने पेश को लड़को का रुतबा बड़ाने के लिए दबंग बाइक ,Luxsury लुक की लड़किया होंगी दीवानी,जाने कीमत आज हम आपको इस पोस्ट में Honda Livo Bike  नई बाइक के बारे में बताएंगे दरअसल होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अभी हाल ही में एक बाइक को लॉन्च किया है. बता दे की होंडा अपनी Livo का नया अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है.

आपको इस बाइक में दो वेरिएंट्स मिलते है. आपको इस बाइक में ड्रम ब्रेक वेरिएंट मिलता है. इस की कीमत 78,500 रुपये है वही बाइक के दूसरे वेरिएंट डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 82,500 रुपये है. इसमें आपको 3 कलर ऑप्शन मिलते हैं. आपको इसमें एथलेटिक ब्लू मेटैलिक, मैट क्रस्ट मेटैलिक और ब्लैक कलर मिलता हैं.

Honda Livo Bike : Honda ने पेश को लड़को का रुतबा बड़ाने के लिए दबंग बाइक ,Luxsury लुक की लड़किया होंगी दीवानी,जाने कीमत

Honda Livo Bike
sources by youtube

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा लिवो में 109सीसी वाला इंजन मिलता है. इसमें आपको OBD2 कम्पलायंट इंजन मिलता है. बाइक में लगा यह इंजन 8.67bhp और 9.30Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक के इंजन में फ्यूल इंजेक्शन और साइलेंट स्टार्ट (ACG) तकनीक मिलती है. आपको इसमें मिलने वाली प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से बाइक की परफॉर्मेंस और भी बेहतर होगी. इसका माइलेज भी काफी दमदार है. बाइक में लगा इंजन 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

फीचर्स

Honda Livo Bike
sources by youtube

Honda Livo Bike : Honda ने पेश को लड़को का रुतबा बड़ाने के लिए दबंग बाइक ,Luxsury लुक की लड़किया होंगी दीवानी,जाने कीमत

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में 18 इंच के अलॉय व्हील हैं और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क रियर में डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन मिलता है. इस दोनों बाइक के व्हील्स पर स्टैंडर्ड ड्रम ब्रेक्स आते हैं.आपको इसमें हायर वेरिएंट में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. इस नई लिवो में ट्यूबलेस टायर मिलते हैं. आपको इसमें इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, डीसी हेडलैंप और कंबाइंड-ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

read more: Hero Electric Optima CX : माइलेज का बाप मार्केट में आया बवंडर मचाने ,ट्नाटन फीचर्स से करेगा लोगों के दिलो पर राज

आपको इसमें रियर सस्पेंशन के लिए पांच-स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी दी गयी है. बात अगर लुक्स और डिजाइन की बात करें तो वह पुराने मॉडल जैसे ही हैं. असल में कंपनी ने फ्यूल टैंक और हेडलैंप काउल पर अपडेटेड ग्राफिक्स मिलते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इस बाइक को लेना चाहती है तो कंपनी आपको 10 साल का वारंटी पैकेज ऑफर करती है. आपको इसमें 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी शामिल करते है.

Description :  आज हमने आपको इस पोस्ट में Honda Livo Bike  के बारे में पूरी जानकारी दीजिए जिसको हमने सोशल मीडिया न्यूज़पेपर के माध्यम से एकत्रित करके आपको अपडेट दी है इसमें कोई त्रुटि हो तो हमारी वेबसाइट todaymandibhav.netकी कोई जिम्मेदारी नहीं है , अगर आपको यह खबर अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *