April 24, 2024

Weather Update : मौसम का पारा लुढ़कने से लोगो की बड़ी परेशानी, मौसम विभाग ने फिर जारी की चेतावनी, इस स्थानों पर होगी बारिश

Share Post

Weather Update : अभी के समय में अधिकतर इलाको में बादल छाए हुए है जिसके बाद आज धूप निकलने की संभावना भी कम हुई है । मौसम विभाग ने सतर्कता बरतने की सलाह दी है । दिल्ली और आसपास के इलाकों में ठंड से लोगो को बहुत सी समस्या हो रही हैं कोहरे और गलन वाली ठंड की वजह से सुबह के समय लोगो ने बहार निकलना भी बंद कर दीया और बच्चे, बूढ़े और यहां तक कि जवान भी घरों में दुबके हुए मिलते हैं जो लोग नियमित मॉर्निंग वाकर्स और जिम करने जाते है भी भी घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. साथ ही बड़ी संख्या में लोग सर्दी और जुकाम के शिकार होने लगे हैं.

 

Weather Update : आईएमडी के वैज्ञानिकों ने वैज्ञानिकों बुजुर्गों और बच्चों को विशेष सतर्कता बरतने की सलाह दी है. भारत मौसम विभाग के अनुसार आज आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. शुक्रवार की तरह शनिवार को भी धूप निकलने की संभावना कम है. सुबह के समय हल्का से मध्यम कोहरा रहेगा. हल्की बारिश और गरज के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे ।

 

मध्य प्रदेश का मौसम 

Weather Update : आज भी मध्य प्रदेश के कई शहरों में सूर्य देवता के दर्शन नहीं हुए हैं और कई शहर कोहरे की चादर में समा गए है जिसके बाद मौसम विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है मध्य प्रदेश श्योपुर कलां, ग्वालियर, दतिया, नीमच, मंदसौर, रतलाम, आगर, राजगढ़, भोपाल, विदिशा, सागर, निवाड़ी, टीकमगढ़, रीवा में घना कोहरा छाए रहने को संभावना हैं.

यहां छाया रहेगा घना कोहरा 

Weather Update : इसके अलावा शिवपुरी, उज्जैन, इंदौर, देवास, शाजापुर, धार, अलीराजपुर, बड़वानी, खरगोन, खंडवा, नर्मदा पुरम, रायसेन, गुना, नरसिंहपुर, सिवनी मालवा, जबलपुर में भी घने कोहरे ने पैर प्रसार रखे हैं. मध्य प्रदेश के छतरपुर, दमोह, कटनी, पन्ना, सतना, उमरिया और शहडोल जिले में उथले से मध्य कोहरा दर्ज किया गया है कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की भी संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *