April 15, 2024
BGauss C12i EX

BGauss C12i EX : गरीबों के बजट में आया BGauss इलेक्ट्रिक स्कूटर ,फीचर्स और माइलेज ने मचाया हंगामा

Share Post

BGauss C12i EX : गरीबों के बजट में आया BGauss इलेक्ट्रिक स्कूटर ,फीचर्स और माइलेज ने मचाया हंगामा आज हम आपको इस पोस्ट में BGauss C12i EX  के बारे में बताएंगे BGauss ने भारतीय बाजार में BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। BGauss अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 5 साल की वारंटी दे रहा है। ईवी निर्माता का कहना है कि स्मार्ट बैटरी और मोटर नियंत्रक को चाकन संयंत्र में इन-हाउस विकसित और डिजाइन किया गया है। यहां हम आपको BGauss C12i EX के बारे में विस्तार से बता रहे हैं

BGauss C12i EX कीमत

 

BGauss C12i EX
sources by youtube

BGauss C12i EX : गरीबों के बजट में आया BGauss इलेक्ट्रिक स्कूटर ,फीचर्स और माइलेज ने मचाया हंगामा

Bgauss C12i EX: इंडियन टू व्हील मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की हाई डिमांड है। यही वजह है कि आए-दिन टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में नए स्कूटर लॉन्च कर रहे हैं। इसी कड़ी में मिड सेगमेंट रेंज का नया ईवी स्कूटर Bgauss C12i EX लॉन्च हुआ है।

तीन माह में 6 हजार बुकिंग

यह स्कूटर बाजार में 99,999 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलेगा। यहां बता दें कि यह स्कूटर का इंट्रोडक्ट्री प्राइस है। जो केवल 19 सितंबर 2023 तक के लिए ही लागू है। BGAUSS C12i EX को बेहद स्टाइलिश लुक्स और कम्फर्ट सीट डिजाइन के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि पिछले तीन माह में इस स्कूटर के 6000 यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी है।

कीमत की बात करें तो BGauss C12i EX की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है, जो 19 सितंबर 2023 तक लागू रहेगी। कंपनी का कहना है कि BGauss C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब तक 6,000 यूनिट्स की बुकिंग मिल चुकी है। इच्छुक ग्राहक नई C12i EX को आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

BGauss C12i EX
sources by youtube

 

BGauss C12i EX : गरीबों के बजट में आया BGauss इलेक्ट्रिक स्कूटर ,फीचर्स और माइलेज ने मचाया हंगामा

BGauss C12i EX में 2500-वाट (P) रोटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इको और स्पोर्ट मोड उपलब्ध है। इलेक्ट्रिक स्कूटर 2kWh रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है जो 85 किमी (ARAI) की रेंज प्रदान कर सकता है। ईवी निर्माता का दावा है कि बैटरी को सिर्फ 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा ई-स्कूटर में CAN-इनेबल्ड तकनीक उपलब्ध है जो ग्राहकों को कनेक्टेड और कंट्रोल प्रदान करती है। BGauss का कहना है कि नए C12i EX में गर्मी और धूल से सुरक्षा के साथ IP-67-रेटेड वॉटरप्रूफ बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर है।

read more: Nothing Phone 2 Goes On Sale In India : गणेश चतुर्थी पर लॉन्च  होगा तगड़े ऑफर के साथ Nothing Phone 2 ,भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन मचाएगा कहर

BGauss C12i EX की विशेषताएं और रंग विकल्प

BGauss C12i EX में USB चार्जिंग पोर्ट, लॉक करने योग्य अंडरफुट स्टोरेज, CBS ब्रेकिंग सिस्टम, बैटरी सेविंग मोड, साइड स्टैंड सेंसर और सेफ्टी स्टार्ट स्विच है। BGauss C12i EX 7 रंग विकल्पों में उपलब्ध है – मैट BGauss ब्लू, फोलिएज ग्रीन, येलो ब्लैक, रेड ब्लैक, शाइनी सिल्वर, पर्ल व्हाइट और ब्रुकलिन ब्लैक।

Description : आज हमने आपको इस पोस्ट में हीरो स्प्लेंडर की नई बाइक के बारे में बताइए जिसको हमने सोशल मीडिया और न्यूजपेपर करके आपको अपडेट दी है इसमें कोई त्रुटि हो तो हमारी वेबसाइट todaymandibhav .net की कोई जिम्मेदारी नहीं है अगर आपको यह खबर अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *