May 27, 2024

Mustard Oil : सरसों के तेल की कीमतों मे आई तगड़ी गिरावट कोड़ियों के भाव बिकता नजर आया सरसों का तेल

Share Post

Mustard Oil : इन दिनो सरसों की तेल की कीमतों मे काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला हे । कभी सरसों के तेल की कीमतों मे तेजी देखने को मिलती हे तो कभी सरसों के तेल की कीमतों मे गिरावट देखने को मिलिती हे । अगर आप का भी सरसों का तेल खरीदने का मूड बन रहा हे तो आपको बता दे की सरसों का तेल अपनी हाइ रेट से काफी सस्ता बिक रहा हे ।

Mustard Oil : सरसों के तेल की ख़रीदारी कर आप अपने पेसो की बचत कर सकते हे । तीन साल मे सरसों का तेल अपनी हाइ रेट से 65 रुपये प्रति लीटर सस्ता बिक रहा हे । सरसों का तेल खरीदकर आप भी अपने पेसो की बचत कर सकते हे । सरसों के तेल को खरीदने का सुनहरा मोका बार – बार नही मिलता हे ।

Mustard Oil : उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में सरसों का तेल अपनी हाइ रेट से 65 रुपये सस्ता बिक रहा हे । यहा से आप 148 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से तेल की ख़रीदारी कर सकते हे । एक बार यहा मोका हाथ से निकाल गया तो बाद मे आपको अफसोस कर पड़ सकता हे ।

Mustard Oil : जिला बदायूं मे सरसों के तेल की कीमत 150 रुपये प्रति लीटर हे , वही बरेली में सरसों तेल की कीमत 152 रुपये प्रति के हिसाब से दर्ज की गई हे । सरसों के तेल को खरीदने का सुनहरा मोका हे ।

Mustard Oil : जिला मुरादाबाद मे सरसों के तेल मे गिरावट देखने को मिली हे जिससे सरसों तेल की कीमत 150 रुपये प्रति लीटर हो गई हे । सरसों का तेल थोड़े दिन पहले 210 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिकता नजर आ रहा था । अभी जिला बिजनौर और मेरठ मे सरसों का तेल 148 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा हे ।

यह भी पढे :- 

Weather Update : मोसम ने ली एक बार फिर करवट 5 दिन इन इलाकों में होगी झमाझम बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *