April 18, 2024

Weather Update : मौसम विभाग ने दी बारिश की चेतावनी, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, यहा देखे मौसम का अलर्ट

Share Post

Weather Update : अभी के समय में एक बार फिर मौसम बदलने वाला है जिसके बाद दिल्ली में प्रदूषण होने के कारण लोगो को सास लेने में काफी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है साथ ही जहरीली हवा ने दमा के मरीजों को भी परेशानी में दाल दिया है, जहरीली हवा के कारण दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए इस समय आंखों में जलन, गले में खराश की समस्याओ को पैदा कर दिया है, दीपावली से पहले दिल्ली में प्रदूषण का बेहद ही खराब स्तर देखने को मिल रहा है। अगर मौसम विभाग की माने तो कल दिल्ली में हल्का कोहरा छाया रह सकता है,

Weather Update : बता दे की बीते रविवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है । लेकिन अब लोगों के लिए घर से बाहर निकलने में भी समस्या आ सकती है, मौसम विभाग की माने तो दिल्ली में बारिश की अभी कोई सम्भावना नही है और लोगो को प्रदूषण से भी रहत नही मिल सकती है इधर दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित कई इलाकों में धुंध की चादर बनी हुई है धुंध की वजह से सड़कों पर विजिबिलिटी भी काफी हुई है जहा लोगो को समस्या का सामना करना पड़ रहा है,

यहा हो सकती है झमाझम बारिश
Weather Update : मौसम विभाग के अनुसार तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी और कराईकल, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, रायलसीमा और तटीय आंध्र प्रदेश सहित कई इलाकों में भारी बारिश के आसार है।मौसम विभाग की मानें तो अगले 7 दिनों के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में कुछ स्थानों पर बारिश देखी जा सकती है। मौसम पूर्वानुमान एजेंसी के अनुसार झारखंड और बिहार में भी भी बारिश की संभावना देखी जा सकती है।

Weather Update : अंडमान- निकोबार द्वीप समूह में रविवार तक तेज बारिश हो सकती है। अगर पूर्वोत्तर भारत की बात करें तो नागालैंड और मणिपुर में आज हल्की बारिश देखने को मिल सकती है।राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को यानी आज मौसम साफ रहेगा और सुबह के समय में हल्का कोहरा रहेगा। अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान क्रमश 17 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

Weather Update : हिमाचल प्रदेश की बात करें तो राज्य में शुष्क मौसम बने रहने की संभावना है। पिछले 24 घंटों में सबसे कम तापमान केलांग में 2.3 डिग्री सेल्सियस और सबसे अधिक तापमान ऊना में 32 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

 

Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों को दीपावली पर सरकार देगी बड़ा तोफहा, महिलाओ के खाते में इस दिन आएंगे 1250 रूपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *